बीच मैच में आखिरी क्यों भागे रेनशॉ
बीच मैच में आखिरी क्यों भागे रेनशॉ
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया का पहले टेस्ट पुणे में खेल गया, वही उस दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला. जिसे देखकर सब हैरान रह गए. दरअसल हुआ कुछ यूं था 38 रनों पर डेविड वार्नर के आउट होने के तुरन्त ही उनके साथ मैदान में साझेदारी कर रहे रेनशॉ भी पवेलियन हो गए, जबकि वो तो आउट भी नही हुए थे. वही जब उनके इस तरह पवेलियन जाने की वजह पूछी गई तो उस बारे में यह बताया है 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी रेनशॉ के मैदान छोड़कर जाने की वजह उनके पेट का खरब होना बताया जा रहा है. जब वार्नर आउट हुए थे तभी रेनशॉ ने कप्तान स्टीव स्मिथ को इशारा कर बुलाया और शौच जाने की बात कही. जिसके बाद कप्तान स्मिथ ने अंपायर से बात की और अंपायर ने रेनशॉ को पवेलियन जाने को कहा. वही रेनशॉ  की इस हरकत से कप्तान स्टीव स्मिथ खफा हो गए थे.  
   
वही इस बारे में रेनशॉ बताया कि स्मिथ  इससे खुश नहीं थे लेकिन वह समझते हैं कि जब आपको टॉयलेट के लिए जाना होता हो तो आपको जाना ही पड़ेगा. मुझे पता है यह सही नही था लेकिन यही जिंदगी है. हमारी टीम का उसी समय एक विकेट गिरा था और मेरे जाने से टीम को नुकसान हुआ था. यह बहुत मुश्किल परिस्थिति थी और वह समझते थे. हमने बाद में बात की और अब सब कुछ सही है.

क्रिकेटरों के एग्रीमेंट को 5 गुना बढ़ाने का प्रस्ताव सुप्रीम कोर्ट को किया पेश, सीओए

आईसीसी टॉप-10 रैंकिंग मे दो भारतीय महिला क्रिकेटर शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -