रेनो की गाड़ियों पर मिल रहा है शानदार ऑफर 1 लाख से ज्यादा की छूट
रेनो की गाड़ियों पर मिल रहा है शानदार ऑफर 1 लाख से ज्यादा की छूट
Share:

नई दिल्ली : साल का आखिरी महीना हो और खरीदारी में ऑफर ना मिले ऐसा कैसे हो सकता है. ऑटोमोबाइल क्षेत्र में सबसे बेहतरीन ऑफर दे रहा है रेनो. नयी खबरों के अनुसार रेनो इंडिया ने अपने सभी मॉडल्स पर 1 लाख रुपये तक की छूट का ऑफर दिया है. इस पहले मारुती ने भी अपनी कुछ करों पर छूट दी है. लेकिन रेनो का ऑफर बहुत ही शानदार है. एक बुरी खबर यह भी है की आम लोगो की पसंदीदा कार क्विड को इस ऑफर से बहार रखा गया है.

रेनो के मशहूर कॉम्पैक्ट एसयूवी के सभी कारों में लगभग 80,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है इसके साथ ही आपको 5000 रुपये एक्सेसरीज भी शामिल है. रेनो डस्टर RxL एएमटी वेरिएंट पर कंपनी एक स्पेशल ऑफर दे रही है जिसमें ग्राहकों को 60,000 रुपये का फायदा और 60,000 रुपये का गिफ्ट चेक भी दिया जाएगा.

इसके अलावा सबसे शानदार ऑफर कंपनी ने हाल ही लांच लॉजी पर कंपनी 1 लाख रुपये के फायदे के अलावा 5,000 रुपये की एक्सेसरीज भी ग्राहकों को ऑफर कर रही है. इसके अलावा कॉर्पोरेट खरीदारी करने पर इस गाड़ी में 7,000 रुपये का अतिरिक्त लाभ मिलेगा.

वही रेनो पल्स और रेनो स्काला पर भी कंपनी इस महीने ऑफर दे रही है जिसमें रेनो पल्स पर 40,000 रुपये और रेनो स्काला पर 90,000 रुपये का ऑफर है. यह सभी ऑफर भारत के सभी रनों डीलर्स पर उपलब्ध है.

 

UK में लांच हुई मारुती की नयी इग्निस कार, 23.5 kmpl तक माइलेज का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -