JIO फ़ोन खरीदें पर मिलेगा यह ऑफर
JIO फ़ोन खरीदें पर मिलेगा यह ऑफर
Share:

रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी की कंपनी ने अपनी जियो सर्विस से देश से तहलका मचाने के बाद जियो ने हाल ही में देश में अपने 4G फीचर फोन की धमाकेदार शुरुआत कर दी है. जिसमे जियो द्वारा अपना सबसे कम कीमत का 4जी फीचर फोन को लांच कर दिया है. जियो ने अपने इस 4G फीचर फोन को भारतीय भाषाओं के समर्थन के लिए डिजिटल वॉयस फीचर से लैस किया गया है. जिसकी बिक्री अगस्त से शुरू होगी. वही आप इस फोन को खरीदना चाहते हो तो इसको प्री बुक कर सकते हो. जियो फोन यू़जर को कंपनी द्वारा 153 रुपए में 4जी अनलिमिटेड डाटा की सुविधा दिए जाने के साथ वॉयस कॉल व एसएमएस पूरी तरह मुफ्त दिए जायेगे.

जियो फोन 15 अगस्त से चुनिंदा ग्राहकों के लिए बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध होगा. 24 अगस्त से प्री-बुकिंग शुरू होगी और फोन सितंबर से पहले आओ पहले पाओ के आधार पर इस फ़ोन को बेचा जायेगा. जियो ने इस फोन पर 'इफेक्टिव ज़ीरो प्राइस' की घोषणा भी की है. जिसमे फोन के लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी जमा करानी होगी जो 3 साल बाद वापस मिल जाएंगे. आप 24 अगस्त से माय जियो ऐप या जियो रिटेलर के जरिए फोन को प्री-बुक कर सकते हैं. 
 
जियो के 4G फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन 2.4 इंच की डिसप्ले दिए जाने के साथ 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, मेमोरी को जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 2,000mah की बैटरी दी गयी है. ब्लूटूथ 4.1 व अन्य बेसिक फीचर्स कनेक्टिविटी के लिए दिए गए है. जिसे आप जल्दी ही अपना बना सकोगे.

Jio फीचर फोन ऐसे कर सकते हो प्री-बुक

धमाकेदार पेशकश के साथ Reliance Jio ने लांच किया अपना सबसे सस्ता 4जी फीचर फोन

jio ने लांच किया देश का सबसे सस्ता 4G फ़ोन, कीमत 0 रु

Jio बेचेगी 2 साल में 20 करोड़ जियो 4g volte फ़ोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -