Reliance JIO के यूज़र्स की संख्या पहुंची 10 करोड़ के पार
Reliance JIO के यूज़र्स की संख्या पहुंची 10 करोड़ के पार
Share:

रिलायंस जियो ने सितम्बर से ही अपने ऑफर की धमाकेदार शुरुआत करते हुए यूज़र्स के लिए फ्री वॉइस कालिंग और इन्टरनेट की पेशकश की थी. इसके बाद भी जियो द्वारा यूज़र्स के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर लाये गए है. ऐसे में दिनोदिन रिलायंस जियो के यूज़र्स की संख्या बढ़ती जा रही है. हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो के ग्राहकों की संख्या कुछ ही महीनों में 10 करोड़ के आंकड़े के पार पहुँच गयी है, जो कंपनी के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. 

इसके बारे में  रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने खुद जानकारी दी है, जिसमे उन्होंने जियो के ग्राहकों की संख्या 10 करोड़ के पार पहुँचने के बारे में बताया है. मुकेश अंबानी ने कहा कि आधार’ के बलबूते पर कंपनी हर दिन 10 लाख ग्राहक जोड़ पा रही है जो कि पहले इस उद्योग में कभी नहीं हुआ.

बता दे कि रिलायंस जियो द्वारा अपने यूज़र्स के लिए सितंबर महीने से वॉइस कालिंग और फ्री इन्टरनेट दिया जा रहा है. इस सेवा को अब 31 मार्च तक फ्री कर दिया है, जिसका विरोध टेलीकॉम कंपनियों द्वारा शुरू से ही किया जा रहा है. ऐसे में रिलायंस की जियो सेवा हर दिन एक नए आंकड़े को छू रही है. जिसमे अब 10 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है.  

जियो ने कहा, हमारी फ्री सेवा है वैध

आइडिया और वोडाफोन के विलय से 25 हजार लोगों की नौकरी खतरे में

Jio से बिना इन्टरनेट भी कर सकेंगे अब Movie डाउनलोड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -