JIO के मुफ्त ऑफर का फेसबुक को मिला जमकर फायदा
JIO के मुफ्त ऑफर का फेसबुक को मिला जमकर फायदा
Share:

सितम्बर महीने में रिलायंस द्वारा लांच की गयी जियो सेवा का जहाँ यूज़र्स को जमकर फायदा मिल रहा है, जिसमे जियो के यूज़र्स फ्री कालिंग के साथ मुफ्त डाटा का इस्तेमाल कर रहे है. ऐसे में इसका फायदा सिर्फ जियो इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स को ही नही हुआ है बल्कि फेसबुक ने भी जियो की इस सेवा से जमकर मुनाफा कमाया है. बता दे कि फेसबुक का इस साल सबसे ज्यादा इस्तेमाल भारत में हुआ है, जिसके पीछे कारण जियो की फ्री सेवा को बताया है. इसकेल लिए फेसबुक के संस्थापक मार्क ज़करबर्ग ने खुद रिलायंस इंडस्‍ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी को थैंक्‍यू नोट भेजकर शुक्रिया कहा है. 

इस वर्ष फेसबुक को भारत से मिलने वाला मुनाफा 128 फीसदी बढ़कर 3.57 अरब डॉलर हो गया है जबकि दिसंबर 2015 में  मुनाफा 1.56 अरब डॉलर था. जो कि एक रिकॉर्ड है. 

बता दे कि भारत में रिलायंस जियो की सेवा आने के बाद जहाँ फेसबुक का इस्तेमाल बढ़ा है, वही इन्टरनेट इस्तेमाल में भी वृद्धि हुई है. रिलायंस जियो की यह सेवा मार्च तक फ्री है, जिसका यूज़र्स द्वारा भरपूर इस्तेमाल किया जा रहा है. सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के 1.9 अरब यूजर्स में से 1.2 अरब यूजर्स रोजाना लॉगइन करते हैं. फरवरी को घोषित मार्केट रिजल्‍ट में फेसबुक ने यह मुनाफा कमाया है.

बिग- बी की वोडाफोन सिम में खराबी, जियो ने दिया ऑफर

Jio का फ्री कालिंग प्लान हो सकता है खत्म

जियो कि फ्री सेवा को ऐसे कर सकते हो लाइफ टाइम के लिए फ्री

रिलायंस जियो ने एयरटेल के खिलाफ की जुर्माने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -