रिलायंस जियो और उबर ने की रणनीतिक साझेदारी
रिलायंस जियो और उबर ने की रणनीतिक साझेदारी
Share:

नई दिल्ली : विश्व की सबसे तेज बढ़ती डिजिटल सेवा कंपनी रिलायंस जियो और देश के पसंदीदा राइड शेयरिंग एप उबर ने एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है. इसके तहत भारत में डिजिटल ट्रांजैक्शन व्यवस्था को बढ़ावा देने के उद्देश्य से  पीपीआई वॉलेट, जियो मनी और उबर ने एक समझौते की घोषणा की है, जिसके तहत उबर के यात्री अपने किराए का भुगतान जियो मनी द्वारा कर सकेंगे.

उल्लेखनीय है कि इस साझेदारी में जियो मनी यूजर्स एप से ही उबर से यात्रा का आग्रह और किराये का भुगतान कर सकेंगे. इस साझेदारी से भारत में नकद-रहित भुगतानों को बड़ा प्रोत्साहन मिलेगा और लाखों जियो यूजर्स को बेहतर यात्रा विकल्प उपलब्ध कराए जा सकेंगे. वहीं उबर में देशभर के यूजर्स के लिए जियो मनी पेमेंट विकल्प की चरणबद्ध शुरुआत की जाएगी. इस सुविधा को शामिल करने से उबर के यात्रियों को एक आसान भुगतान अनुभव प्रदान किया जा सकेगा और पूरे भारत में जियो मनी के यूजर्स को डिजिटल भुगतान का एक अतिरिक्त विकल्प भी हासिल होगा.

इस बारे में जियो मनी के बिजनेस हेड अनिर्बन एस मुखर्जी ने कहा कि जियो का उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को समय के साथ विकसित होती डिजिटल तकनीकों का लाभ पहुंचाना है, एक ऐसी संपूर्ण व्यवस्था के माध्यम से जो भारतीयों को पूरी तरह से डिजिटल जीवन जीने की सुविधा देगी.उबर में जियो मनी के समावेश से उबर के ढेरों अन्य ट्रांजैक्शन्स को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाने में मदद मिलेगी.

इस साझेदारी की खुशी में जियो मनी  के यूजर्स विभिन्न चरणों पर जियो मनी के आसान भुगतान अनुभव का आनंद लेने के साथ आकर्षक ऑफर और कूपन भी हासिल कर सकेंगे, जो जियो मनी एप के जरिए उपलब्ध होंगे.

यह भी पढ़ें

JIO की मुफ्त सेवा से टेलीकॉम उद्योग की कमाई 20 फीसदी घटी

रिलायंस जनरल कार से अब इंश्योरेंस कराना हुआ आसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -