जियो 4 जी की फ्री सिम के लिए रात को दो बजे रिलायंस स्टोर पर लगी कतारें
जियो 4 जी की फ्री सिम के लिए रात को दो बजे रिलायंस स्टोर पर लगी कतारें
Share:

लगता है जियो 4 जी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. तभी तो रिलायंस की फ्री जियो 4 जी सिम पाने के लिए कई शहरों में इसके स्टोर्स के आगे लोगों की कतार लग रही है. गुरुवार को भुवनेश्वर, अहमदाबाद, लखनऊ, भोपाल और मोहाली में लोग कंपनी के डिजिटल और डिजिटल एक्सप्रेस स्टोर के सामने रात 2 बजे से ही कतार में खड़े दिखे, ताकि जियो 4 जी के फ्री सिम हासिल कर सकें.

बता दें कि रिलायंस का यह ऑफर केवल कुछ ब्रांड के स्मार्टफोन पर ही मिल रहा है. इनमें सैमसंग, एलजी, पैनासोनिक, माइक्रोमैक्स, आसुस, टीसीएल, अल्काटेल और एलवाईएफ के 4 जी डिवाइस शामिल हैं.

सिम लेने के लिए आपको आईडेंटिटी कार्ड ,एड्रेस प्रूफ के अलावा दो पासपोर्ट साइज फोटो ले जाने होंगे. ऑफर सिम एक्टिवेशन के बाद 90 दिनों तक वैध है. ये सिम ज्यादा आसानी से हासिल की जा सकती है. इसके तहत रिलायंस यूजर्स अपने करीबियों को फ्री सिम दिलवा सकते हैं. इस कार्यक्रम का ही ये असर है कि कई रिलायंस यूजर्स को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जा रही है.

अभी जबकि रिलायंस जिओ सबके लिए लॉन्च नहीं हुआ है.तब लोग 4 जी की तरफ बढ़ रहे हैं. डाटा सेक्टर में इसका बहुत प्रभाव होगा, क्योंकि जिस तरह रिलायंस ने डाटा पैक के रेट कम किए हैं, वैसा किसी और ऑपरेटर ने नहीं किया है .हालांकि, सिर्फ डाटा सेक्टर को हम पूरे बाजार का हिस्सा नहीं मान सकते. आने वाले समय में काल ड्राप और अन्य समस्याओं के बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी.

लांच हुआ रिलायंस का लाइफ वाटर 10 स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -