पुराने कपड़ों को बनाइये फैशनेबल
पुराने कपड़ों को बनाइये फैशनेबल
Share:

फैशन का क्रेज चारों तरफ है और महिलाएं हमेशा फैशन के साथ कदमताल करती हुई नजर आती है. ऐसे में उनके पास कपड़ों का ढेर लग जाता है. नए फैशन की चाह में बाकी कपड़े पुराने या ओल्ड फैशन्ड नजर आने लगता है. अक्सर आपके कुछ फेवरेट ड्रेस छोटे या फिर फैट जाते हैं जिनके बाद आप उनका इस्तेमाल नहीं करती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएँगे जिन्हें अपनाकर आप अपने पुराने कपड़ों को भी स्टाइलिश लुक देकर उन्हें फिर से पहन सकती हैं.

अगर आपके पर कोई लॉन्ग विंटर फुल स्लीव टी शर्ट है तो आप उसे स्कर्ट की जगह पहनकर उसके स्लीव्स को कमर पर बाँध कर देखिये। एक बार घर पर ऐसा ट्राय कर के देखिये। यकीन मानिये आप खुद कहेंगी कि यह आईडिया आपके दिमाग में कभी क्यों नहीं आया.

अगर आपके पति की कोई शर्ट खराब हो गयी है या फिर वो उसे नहीं पहनते हैं तो आप उस शर्ट के स्लीव काट कर उसको किचन में एप्रन की तरह इस्तेमाल कर सकती है. आपके पति भी नहीं सोच पाएंगे कि उनकी इस शर्ट का इस तरह भी इस्तेमाल हो सकता है.

बूटकट जीन्स का फैशन बहुत चला लेकिन अब अगर ट्रेंड की बात की जाए तो आजकल स्किनी जीन्स का चलन जोरों पर हैं. अगर आपके पास भी कोई बूटकट जीन्स है तो उसको बाहर की तरफ से नीचे एक चैन लगा दीजिये जिसके बाद चैन को बन्द करने पर ये स्किनी जीन्स बन जायेगी। हैं ना एक जीन्स में दोहरा फैशन।

फ्रिंग टॉप का फैशन भी अभी बहुत चल रहा है. अगर आप ऐसा ही टॉप खरीदना चाहती हैं तो एक बार अपना वार्डरॉब जरूर चेक कीजिये। अगर उसमे कोई ऐसी टीशर्ट दिखाई दे जो अब आप नहीं पहनती या फिर वो छोटी हो गयी है तो तुरंत उस निकालिये और नीचे से बहुत सारे लंबे कट देते हुए उसको फ्रिंग टॉप जैसा लुक दे दीजिये। पैसा भी बचेगा और पुरानी चीज काम भी आ जाएगी।

प्रेगनेंसी के बावजूद भी कमाल की दिख रही है बियॉन्से

ये हेयर पैक बनाएगा आपके बालो को लंबा और खूबसूरत

ये चीजे करेगी आपके कोहिनी और घुटने के कालेपन को दूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -