Redmi 7A : यह होगा कंपनी का अगला स्मार्टफोन, रिपोर्ट्स ने कही इतनी बड़ी बात
Redmi 7A : यह होगा कंपनी का अगला स्मार्टफोन, रिपोर्ट्स ने कही इतनी बड़ी बात
Share:

स्मार्टफोन बाजार में ख़बरें आ रही है कि अब शाओमी अपने नए फ़ोन redmi 7A को पेश करने वाली है. बताया जा रहा है कि इस फ़ोन पर फिलहाल काम किया जा रहा है. वहीं इसी बीच इसे लेकर कीमत और फीचर्स का भी खुलासा हो गया है.

बताया जा रहा है कि रेडमी ने अभी हाल ही में एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जिसका नाम रेडमी 6A रखा था और अब इसके बाद रेडमी एक नए स्मार्टफोन रेडमी 7A को पेश करेंगी. आइए जानते है इस फ़ोन के फीचर्स और कीमत के बारे में...

आपको बता दें कि रेडमी के इस नए स्मार्टफोन की किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कुछ खबरों के अनुसार यह जानकारी काफी जोरों-शोरों से दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसमें आपको 5.84 इंच की डिस्प्ले मिलेंगी. वहीं इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए आपको 13MP+5MP का डुअल रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा कंपनी दें सकती है. वहीं पॉवर के लिए इस फ़ोन में 4000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है. वहीं इसकी कीमत की बात की जाए तो आपको बता दें कि कंपनी द्वारा इस फ़ोन की कीमत 6,999 रुपए के आस पास ही रखी जा सकती है. इस स्मार्टफोन के अंदर आपको काफी अच्छे फीचर्स दिए जाएंगे और इसके स्पेसिफिकेशन्स भी काफी तगड़े होंगे. 

दमदार ऑफर के साथ Realme 2 Pro महज 8500 रु में उपलब्ध

बेहद सस्ते में यहां उपलब्ध है Huawei के बेहतरीन स्मार्टफोन्स...

स्मार्टफोन खरीदने के बाद ना ठीक से हंस सका न रो सका यह शख्स, एकाएक आए 600 गिफ्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -