शादीशुदा लाइफ के बर्बाद होने के ये है बड़े कारण
शादीशुदा लाइफ के बर्बाद होने के ये है बड़े कारण
Share:

कहते है कि शादी का लड्डू ऐसा है जो खाये वो पछताए और जो न खाये वो भी पछताए, तो क्यों न इस लड्डू को चख ही लिया जाए. जी हाँ शादी एक ऐसा बंधन है जिसे हमारे समाज में सात जन्मो का बंधन माना जाता है. लेकिन कभी कभी इस बंधन में खलल आ जाता है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे टिके बताने जा रहे है जो किसी भी वैवाहिक रिश्ते के टूटने का कारण बनते है.

शादी के टूटने का सबसे बड़ा कारण है शक अगर आपके रिश्ते में शक है तो फिर दुनिया की कोई भी ताकत आपके रिश्ते को टूटने से नहीं रोक सकती. साथ ही अगर आपकी डॉट है हर बात में खुद को सही ठहरने की तो फिर आप अपने रिश्ते के टूटने के जिम्मेदार खुद ही है. क्योकि जब आप हर बात में अपने आप को सही मानते है तो आपमें अहंकार आ जाता है जो कि रिश्ते के टूटने का कारण बनता है.

शादी के टूटने का एक बड़ा कारण आप के बिच के मतभेद भी हो सकते है. वैसे कहा जाता है कि जहाँ प्यार होता है वहां लड़ाईया भी जरूर होती है, लेकिन अगर आपके बिच ज्यादा लड़ाइयां होती है तो ये आपके रहते के टूटने की घंटी है. शादी टूटने का एक बड़ा कारण पति या पत्नी द्वारा अपने पार्टनर को चीत करना भी हो सकता है. अगर आप अपने पार्टनर को चीट कर रहे है तो आपका शादीशुदा जीवन बर्बाद समझो.

सावधान! जो रोज खाते है अंडे, उन्हें हो सकता है कैंसर

शादीशुदा लाइफ को करना हो हिट, तो अपनाये ये टिप्स

जो आपके लिए दुनिया से लड़ जाए वही है आपका सच्चा प्यार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -