रविचंद्रन अश्विन को दिया गया सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर का खिताब
रविचंद्रन अश्विन को दिया गया सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर का खिताब
Share:

मुंबई. भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को बुधवार को सिएट क्रिकेट रेटिंग अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार 2017 में साल का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के सम्मान से नवाजा है. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर और आरपीजी इंटरप्राइजेस के अध्य्क्ष हर्ष गोयनका ने क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में हुए समारोह में रविचंद्रन अश्विन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के पुरुस्कार से नवाजा. भारत के घरेलू सत्र में अश्विन ने विरोधी टीमों को काफी परेशान किया है.

बता दे कि इस दौरान भारत ने न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 13 टेस्ट में से दस में जीत दर्ज की. रविचंद्रन अश्विन ने बीते 12 महीने में 99 विकेट लिए. अश्विन के अलावा शुभम गिल को साल का सबसे सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाडी का पुरुस्कार दिया गया है. उन्हें इस पुरुस्कार के लिए चुने जाने का कारण मुंबई में इंग्लैंड के खिलाफ हुए अंडर-19 वनडे सीरीज में किया अच्छा प्रदर्शन है.

इस समरोह में अश्विन को याद आया कि चेन्नई के चेपक स्टेडियम में उन्होंने अपना पहला ऑटोग्राफ गावस्कर का ही लिया था. अश्विन ने इस मौके पर तमिलनाडु के ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर की भी तारीफ कर कहा कि सुंदर ने विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया. उसे जानकारी है कि टी-20 में कैसे गेंदबाजी करते हैं और नई गेंद से गेंदबाजी करना बड़ी चुनौती है.

ये भी पढ़े 

भारत-पाकिस्तान का मैच भी दूसरे मैचों की तरह ही - विराट कोहली

चैंम्पियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका

अगर ऐसा होता तो भारत नहीं हारता 2003 विश्व कप का फाइनल : सचिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -