अक्षय के साथ फोटो अपलोड किया तो फैन ने उड़ाया मज़ाक
अक्षय के साथ फोटो अपलोड किया तो फैन ने उड़ाया मज़ाक
Share:

नई दिल्ली: भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच हुए अभ्यास मैच मे थोड़ी देर के लिए ही सही कमेंट्री बॉक्स में अक्षय कुमार को देखा गया जहा उन्होंने कपिल देव, रवि शास्त्री और आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री का मज़ा लिया. लेकिन मैच ख़त्म होने के बाद फैंस ने रवि शास्त्री का जमकर मज़ाक बनाया. 

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि जैसे ही मैच ख़त्म हुआ रवि शास्त्री ने अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर ली और उसे ट्विटर पर शेयर कर दी. जिसके बाद फैंस ने उस तस्वीर पर रवि शास्त्री को काफी बुरा भला कहा, बताते चले रवि शास्त्री ने जो फोटो शेयर की थी वो थोड़ी ब्लर थी. जिस पर एक यूजर ने कहा कि फोटो से ही समझ आ रहा है कि इस बन्दे ने ज़िंदगी में कोई काम ठीक से नहीं किया है, सिर्फ पॉलिटिक्स की है, उसके बाद एक फैन ने लिखा सर इस फोटो की क्वालिटी बिल्कुल आपकी कॉमेंट्री की तरह है. बेहद खराब.

फैन ने लिखा 'फोटो अपलोड करने से पहले देख लेते, फोटो अच्छी है या ब्लर हुई है. कोई अच्छा कैमरा वाला फोन खरीद लो, वही एक फीमेल यूजर ने कमेंट किया,अक्षय कुमार का कमेंट्री करने आना सरप्राइज रहा. उनकी कमेंट्री भी शानदार रही. अक्षय के एक फैन ने लिखा, मजा आ गया सर को देखकर

एक दिन में सचिन की फिल्म ने कमाए 8.40 करोड़ रुपए

RCA चुनाव के लिए भिड़ेंगे दो नेता

#INDvsPAK : पाक गेंदबाज जुनैद खान के निशाने पर कप्तान कोहली



           

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -