डीजे के साउंड में नाबालिग ने किया नाबालिग से गैंगरेप
डीजे के साउंड में नाबालिग ने किया नाबालिग से गैंगरेप
Share:

धार. मध्यप्रदेश के धार जिले में नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हिरासत में लिए गए आरोपियों में एक नाबालिग और दो बालिग है. पुलिस तीनो आरोपियों को हिरासत के लेकर पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इस मामले में पीड़ित लड़की ने शिकायत में बताया कि वह गुरुवार के दिन पास के ही एक व्यक्ति के यहाँ आयोजन में गई थी. आयोजन में डीजे बज रहा था. जिसका फायदा उठाकर उसके साथ तीन लोगो ने बलात्कार किया. वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब पीड़ित लड़की अपनी एक सहेली के साथ रात तक़रीबन 11 बजे छत पर गई. सहेली फोन पर किसी से बात करने लग गई इसी दौरान एक लड़का आया और पीड़ित लड़की को जबरन दूसरे छत के एक कमरे में लेकर गया.

कमरे में पहले से दो लड़के और मौजूद थे जिन्होंने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद पीड़ित लड़की ने परिजनो को अपनी आपबीती सुनाई. बेटी की बात सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. पीड़ित परिजन लड़की को लेकर थाने पहुचे और केस दर्ज करवाया. पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करते हुए तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग है. पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है.

बेटी की गर्दन पर चाकू रख पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप

फेसबुक पर LIVE होता रहा गैंगरेप, देखते रहे 40 लोग

रेप के आरोप में मौलाना गिरफ्तार, अश्लील विडियो वायरल करने की देता था धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -