रेप के आरोपियों को जल्द सजा ना मिलने पर पीड़िता ने की ख़ुदकुशी
रेप के आरोपियों को जल्द सजा ना मिलने पर पीड़िता ने की ख़ुदकुशी
Share:

हिलसा: बिहार के हिलसा जिले में बलात्कारी की सजा में देरी होने पर नाखुश नाबालिग पीड़िता ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. आरोपी ने पीड़िता के साथ 8 मार्च को दुष्कर्म किया था. जिसकी शिकायत उन्होंने 9 मार्च को की थी, लेकिन पुलिस की लारवाही चलते वो आरोपी गिरफ्तार नही पाए जिससे परेशान नाबालिग ने मौत को गले लगा लिया. फिलहाल पुलिस अब उन आरोपियों की तलाश कर रही है. 

मृतक पीड़िता की मां ने बताया कि लड़की अपने स्कूल से घर आ रही थी आरोपी ने उसे अकेले पाकर जबरदस्ती उसे अपने साथ ले गया और उसका रेप किया. वही रेप के बाद घर पहुंची पीड़िता ने रो रोकर आपबीती माता पिता को सुनाई. जिसके बाद पीड़ित परिजन उसे लेकर थाने लेकर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. वही बीती दिन पीड़िता आरोपी की गिरफ्तारी में देरी होने पर रो रोकर अपने माता पिता से कहने लगी की पुलिस उन आरोपियों को सजा नहीं देगी, हमें गवाह लाने को कह रही है. कुछ देर बाद वह कमरे में चली गई और उसने खुदकुशी कर ली
 
वही उस मुद्दे पर पुलिस वालो का कहना है कि  आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. कार्रवाई नहीं करने का आरोप गलत है. घरेलू तनाव में आत्महत्या करने की आशंका है.  

क्रिकेट खेलने से मना किया तो मारी गोली

अमेरिका में नाइट क्लब में फायरिंग से 1 की मौत

हथियारों की तस्करी करने वाला गिरोह गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -