रात में इस अभिनेत्री के साथ कार में हुई यह गलत हरकत...
रात में इस अभिनेत्री के साथ कार में हुई यह गलत हरकत...
Share:

पता चला है की तेलुगु फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार तेलुगु एक्ट्रेस रश्मि गौतम के साथ में भी कार में गलत हरकत करने की कोशिश की गई, पता चला है की तेलुगु अभिनेत्री रश्मि ने अपने एक खुलासे के तहत कहा है की उनके साथ में चलती कार में रेप की कोशिश की गई। घटना तब हुई, जब वे किसी काम से कुरनूल 'आंध्रप्रदेश का एक शहर' जा रही रही थीं। रश्मि ने हालिया इंटरव्यू में कहा, "रात का वक्त था और मैं एक रेगुलर पैसेंजर की तरह कार में मेरी नींद लग गई।

जब मैं उठी तो देखा कि कार का रूट बदल चुका था।" रश्मि के मुताबिक, "जब मैंने ड्राइवर से पूछा कि वह गलत रूट पर क्यों जा रहा है। तो वह शॉर्टकट होने का दावा कर बहस करने लगा। मैंने हिम्मत दिखाई। इस दौरान झूमाझटकी भी हुई और किस्मत से मैं किसी तरह कार से निकलने में सफल रही।" हालांकि, रश्मि ने यहां यह भी स्पष्ट किया कि यह बहुत पुरानी बात है।

अभिनेत्री के बारे में यह भी पता चला है की वह बॉलीवुड की फिल्म 'वेलडन अब्बा' व एक और फिल्म है जिसका नाम है 'लॉग इन' में भी अपने अभिनय की छाप को छोड़ा है. रश्मि ने तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओँ की फिल्मों में भी काम किया है।

आमिर की 'दंगल' म्हारे मन को भाई.....

कपिल के शो पर हॉट लैला दौड़ी चली आई....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -