...हमारी अधूरी प्रेम कहानी
...हमारी अधूरी प्रेम कहानी
Share:

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा बोले तो हमारी खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है दीपिका पादुकोणे के बारे में जो के एक बार फिर से अपने प्रेमी के चलते सुर्खियों में बन आई है. वैसे भी दीपिका के बॉयफ्रेंड बोले तो हमारे छिछोरे एक्टर रणवीर सिंह जो के एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' के चलते सुर्खियों में बन आए है.

वैसे भी बॉलीवुड का यह मस्तमौला छेलछबीला अपनी अटपटी ड्रेस के चलते भी हमेशा से ही सुर्खियों में बना रहता है. लेकिन अबकी बार फिर से इन दोनों के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. बता दे कि, फिलहाल इंडस्ट्री में फिर ये चर्चा जोरों पर है कि 'बाजीराव' और उनकी मस्तानी अब साथ नहीं हैं.

और इस बार ये खबर पक्की है. सूत्रों के हवाले से एक अंग्रेजी अखबार ने खबर लिखी है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. बस काम का दबाव दोनों के बीच धीरे-धीरे दूरियां ले आया है. यही नहीं, रणवीर ने तो अपने लिए नई गर्लफ्रेंड भी ढूंढ ली है. बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करीब 5 साल साथ रहे हैं. देखते है आखिरकार इन दोनों के मामले में आगे हमे और भी कई नई नई बातें सुनने को मिलती है.    
रणबीर को मिला अपना नया प्‍यार, वह भी सरहद के उस पार

इतिहास हमेशा अलग होता है और फिल्म कोई डाक्यूमेंटरी नहीं होती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -