बाजीराव-मस्तानी में पड़ी दरार....
बाजीराव-मस्तानी में पड़ी दरार....
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जो कि जल्द ही हमे संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' में हमे फिर से अपने राजा महाराजाओ वाले रूप में नजर आने वाले है. फिल्म में हमे रणवीर सिंह के अलावा शाहिद कपूर दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाले है. वैसे भी भंसाली प्रोडक्शन की इस फिल्म में हमे विवाद भी सुनने में आया था व जिसके कारण फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी अपमानित होना पड़ा था.

अब हमे रणवीर व दीपिका के बारे में पता चला है की इन दोनों के बीच में मनमुटाव के चलते ब्रेकअप हो गया है. गौरतलब है की अभी हाल ही में रणवीर हमे दीपिका की रिलीज हो चुकी हॉलीवुड फिल्म  'xxx - रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज' के प्रमोशन के दौरान भी हमे रणवीर व दीपिका नजर आ चुके है लेकिन अब ऐसा सुनने में आ रहा है की क्या इन दोनों का ही ब्रेकअप हो गया है.

तथा हमे हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल दीपिका के अफेयर को लेकर खबरें तेजी से आने लगी थी। इसका इफेक्ट दीपिका और उनके अभी तक माने जा रहे बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह पर हुआ है. अफवाहों का बाजार गर्म है, इसलिए खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेक अप हो चुका है. आपको बता दें कि, शाहिद कपूर के प्री बर्थडे बैश में दोनों आए भी अलग-अलग और गए भी अलग-अलग. इसके बाद से अफवाह है कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है.  

रणवीर का उड़ाया फैन्स ने मजाक

छिछोरा रणवीर इस पोशाक में क्या गुल खिला रहा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -