अपनी कार छोड़कर, रोज पब्लिक ट्रांसपोर्ट यूज कर रहे है रणबीर
अपनी कार छोड़कर, रोज पब्लिक ट्रांसपोर्ट यूज कर रहे है रणबीर
Share:

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर इन दिनों जोरो शोरो से संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म की शूटिंग कर रहे है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर पूरी तरह संजय के रंग में रंग चुके है. और संजय के लुक से लेकर उनकी पर्सनालिटी उनके अंदाज तक को रणबीर ने अपना लिया है. लेकिन इस सबके लिए उन्हें अपनी सबसे पसंदीदा चीज को छोड़ना पड़ा है.

दरअसल दत्त की बायोपिक की शूटिंग मुम्बई के मड आयलैंड में चल रही है. ऐसे में उन्हें अपने घर से फिल्म की शूटिंग के सेट पर पहुचने में 2 घंटे का समय लगता है. और यही हालात फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी की भी है. ऐसे में रणबीर और राजकुमार ने एक साथ में सफर करने की योजना बनाई. पर यह योजना भी कई मायनो में खास थी.

दरअसल दोनों ने अपने घर से फिल्म के सेट पर पहुचने के लिए समुद्र के रास्ते फेरी बोर्ड से सफर करने का प्लान किया. इससे हुआ ये कि दोनों का समय तो बचा ही साथ ही ट्रैफिक की झंझट से भी छुटकारा मिल गया. आपको बता दे कि संजय दत्त की इस बायोपिक में रणबीर के साथ में दिया मिर्जा,अनुष्का शर्मा, परेश रावल, और तब्बू मुख्य किरदार में होंगे. फिल्म साल 2018 में क्रिसमस पर रिलीज होगी.

रणबीर-संजय रोजाना साथ में करते हैं यह काम....

अब सलमान और रणबीर के बीच होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत

संजय के रूप में ढले रणबीर कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -