बाहुबली के भल्लालदेव का घर भी है काफी भव्य....
बाहुबली के भल्लालदेव का घर भी है काफी भव्य....
Share:

Bahubali 2 Updates : बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ की फिल्मो में भी अपना जबरदस्त परचम लहरा चुकी फिल्म बाहुबली के बारे में तो आपको बता दे की फिल्म का अब दूसरा भाग भी बनकर तैयार है व सभी को अब इस फिल्म का भी बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. आपको  बता दे की निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में 'भल्लालदेव' का नेगेटिव रोल प्ले कर पॉपुलर हुए एक्टर राणा दग्गुबती ने इस फिल्म के कैरेक्टर के लिए काफी मेहनत की है.

बाहुबली के पार्ट 2 में भल्लालदेव के किरदार को और ज्यादा खतरनाक और क्रूर बताया गया है. इस कैरेक्टर में ढलने के लिए राणा दग्गुबती ने अपनी बॉडी को हॉलीवुड फिल्म के कैरेक्टर हल्क की तरह मजबूत बनाया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में राणा ने बताया कि 'बाहुबली 2' में लोग भल्लालदेव को एक अलग ही रूप में देखेंगे.

वह पहले से ज्यादा खतरनाकर और पावरफुल नजर आएगा. इस फिल्म का ट्रेलर मिड-मार्च तक आएगा. और फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी. वैसे राणा दग्गुबती बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के सिलसिले में कभी मुंबई तो कभी हैदराबाद में रहते हैं. हाल में 'बाहुबली 2' की शूटिंग के सिलसिले में राणा ज्यादातर अपने हैदराबाद स्थित बंगले में ही रहते हैं. यहां उनके साथ पेरेंट्स और भाई-बहन भी रहते हैं. आगे की स्लाइड्स पर देखें, राणा दग्गुबती के हैदराबाद स्थित बंगले के Inside Photos...

Queen elizabeth ने भी कहा: आखिर 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'

Bahubali 2 News : 'बाहुबली-2' के लिए देखिये राणा दग्गुबती का बदला हुआ बॉडी बिल्डर Look...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -