रामनाथ कोविंद ने दिया राज्यपाल पद से इस्तीफा, शिवसेना का भी मिला समर्थन
रामनाथ कोविंद ने दिया राज्यपाल पद से इस्तीफा, शिवसेना का भी मिला समर्थन
Share:

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद रामनाथ कोविंद ने अपने राज्यपाल के पद से इस्तीफा दे दिया है. वे बिहार के राज्यपाल थे, किन्तु एनडीए  द्वारा राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर उनका नाम घोषित किये जाने के बाद उन्होंने अपना त्यागपत्र राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भेज दिया है. जिसे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा स्वीकार भी कर लिया गया है. वही राष्ट्रपति चुनाव से जुडी एक और अहम जानकारी सामने आयी है, जिसमे पता चला है कि शिवसेना भी रामनाथ कोविंद का समर्थन कर रही है.

राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद उद्धव ठाकरे ने भी रामनाथ कोविंद का समर्थन किया है. बता दे कि कल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद का नाम राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में रखा गया था. जिसके बाद रामनाथ कोविंद ने दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से मुलाकात भी की थी. 

कांग्रेस तथा अन्य दलों द्वारा रामनाथ कोविंद के नाम को लेकर अभी साफ तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है किन्तु शिवसेना ने रामनाथ कोविंद का समर्थन करने की घोषणा कर दी है. वही बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार भी कोविंद के समर्थन में आ सकते है, जिसको देखते हुए लग रहा है कि रामनाथ कोविंद का राष्ट्रपति बनना लगभग तय हो गया है. 

रामनाथ कोविंद को लेकर विपक्ष में पड़ सकती है दरार, नीतीश करेंगे समर्थन

राष्ट्रपति के लिए आसान दिख रही है रामनाथ की राह

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने की, PM मोदी से मुलाकात

राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद रामनाथ कोविंद ने दिया यह बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -