राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने की, PM मोदी से मुलाकात
राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने की, PM मोदी से मुलाकात
Share:

नई दिल्ली : हाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद का नाम NDA की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर घोषित किये जाने के बाद रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. रामनाथ कोविंद अपना नाम घोषित किये जाने के बाद दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री मोदी से मिले. पीएम मोदी और कोविंद की यह मीटिंग लगभग एक घंटे से ज्यादा समय तक चली जिसमे अमित शाह शाह भी मौजूद थे. 

हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इस मीटिंग में उनके बीच क्या बात हुई है, किन्तु सूत्रों की माने तो कोविंद की उम्मीदवारी और राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर परिचर्चा की गयी है. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओ ने विमानतल पर रामनाथ कोविंद का स्वागत किया, जिसके बाद वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले और परिचर्चा की.

राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर घोषित किये जाने के बाद रामनाथ कोविंद ने अपना बयान देते हुए कहा है कि मैने ऐसा कभी सोचा नहीं था. कि में इस पद के प्रत्याशी के तौर पर चुना जाऊंगा. में बिहार के राज्यपाल के तौर पर अपना काम कर रहा था और राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने के बारे में कभी सोचा नहीं था. उन्होंने बिहार की जनता का शुक्रिया अदा किया. तथा नितीश कुमार के मिलने पर उन्हें भी रामनाथ कोविंद ने शुक्रिया कहा है. उन्होंने अपने राज्यपाल के पद पर रहते हुए काम करने को एक अच्छा अनुभव बताया. उम्मीदवारी के लिए उन्होंने पीएम मोदी, अमित शाह और एनडीए को भी धन्यवाद दिया. 

राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद रामनाथ कोविंद ने दिया यह बयान

जानिए रामनाथ कोविंद के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

रामनाथ कोविंद से मिले CM नितीश कुमार, जताई खुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -