है 'राम'...
है 'राम'...
Share:

बॉलीवुड के फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा जो की अभी तो अपनी फिल्म सरकार3 के चलते आजकल सुर्खियों में बने हुए है व निर्देशक रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में हमे महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ही साथ मनोज बाजपाई भी नजर आने वाले है व सभी को उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. अब बात कर लेते है फिल्म के डायरेक्टर के बारे में तो अभी वैसे भी तमिलनाडु की राजनीती में दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जाने के बाद से ही काफी उथल पुथल मचा हुआ है.

जिस प्रकार से तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला को आय से  अधिक मामले में कोर्ट ने भी चार साल जेल की सजा से दण्डित किया है. यह तो ठीक है लेकिन अब रामगोपाल वर्मा ने भी जयललिता की सहयोगी शशिकला पर फिल्म बनाने की घोषणा की है.

रामगोपाल वर्मा ने कहा है की शशिकला पर बनने वाली मेरी यह जो फिल्म होगी वह आपको कल्पना से परे व हैरान करने वाली होगी. वर्मा ने फिल्म 'शशिकला' के बारे में ट्वीट किया, 'शशिकला' की कहानी जो कुछ भी शशिकला की पीठ पीछे और सामने हुआ, उस बारे में होगी और इसे सिर्फ मनारगुडी (तमिलनाडु का एक कस्बा) के माफिया सदस्य समझ सकेंगे.' उन्होंने कहा, 'शशिकला मनारगुडी माफिया परिवार की डॉन विटो कोरलियॉन (फिल्म गॉडफादर के मुख्य माफिया बॉस के चरित्र का नाम) हैं. उनके पास भी आपके लिए कोई ऐसा प्रस्ताव नहीं होता जिसे आप नकार सकें.'

स्वरा को है इस खान की तरह बनने की चाहत.....

अरे जनाब! 'काबिल' व 'रईस' का अब तक का कलेक्शन भी देख लीजिये...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -