खबर पक्की कपिल के शो में राजू श्रीवास्तव करेंगे काम
खबर पक्की कपिल के शो में राजू श्रीवास्तव करेंगे काम
Share:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आने वाले एपिसोडों में भी नजर आएंगे. इस विषय में जानकारी खुद राजू श्रीवास्तव की और से आई है. राजू श्रीवास्तव हाल ही में शो के एक एपिसोड में नजर आये थे. उनके साथ में इस एपिसोड में एहसान कुरैशी और सुनील पाल भी दिखाई दिए थे. वही अब राजू श्रीवास्तव ने इस शो के आने वाले एपोसोड से जुड़ने की बात भी कही है.

राजू ने कहा कि इस शो के आने वाले एपिसोड से जुड़ने के लिए काफी उत्साहित हूँ. अब शो में गेस्ट के रूप में नहीं बल्कि फूल टाइम आर्टिस्ट के रूप में दिखाई दूंगा. इस शो के कलाकार के साथ काम उन्होंने शुरू कर दिया है. वही चेनल वाले भी उनके काम को लेकर बहुत खुश है.

आपको बता दे कि हाल ही में शो से जॉनी लिवर की बेटी जिमी लिवर के जुड़ने की खबर भी आई थी. आपको बता दे कि ऑस्टेलिया ट्रिप से लौटाते समय कॉमेडी के किंग कपिल ने कथित रूप से नशे की हालत में अपने साथ कलाकर सुनील ग्रोवर और चन्दन प्रभाकर से मारपीट की थी जिसके बाद सुनील सहित चन्दन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के शो को छोड़ने की खबरे आने लगी थी. वही खबरे है कि सुनील ग्रोवर ने अपना नया शो भी शुरू कर दिया है.

शो को मिल गया सुनील का रिप्लेसमेंट, मेल नहीं फीमेल कॉमेडियन होंगी शो का हिस्सा

सुनील ग्रोवर से विवाद के बीच, रात भर को-स्टार के साथ पार्टी करते रहे कपिल

करण जोहर, अजय देवगन के बाद अब सुनील ग्रोवर पर KRK उगल रहे है बयानी जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -