अमेरिका में दो हफ्ते अस्पताल में भर्ती रहेंगे रजनीकांत ?
अमेरिका में दो हफ्ते अस्पताल में भर्ती रहेंगे रजनीकांत ?
Share:

साउथ सुपर स्टार रजनीकांत अपना स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से मेडिकल चेकअप के लिए सोमवार रात को 10 बजे अमेरिका रवाना होंगे. जानकारी के मुताबिक रजनीकांत का अपने रूटीन मेडिकल चेक अप के लिए जा रहे हैं और वो वहां करीब दो हफ्ते अस्पताल में भर्ती भी रह सकते हैं. यह खबर जानकर रजनीकांत के प्रशंसकों जरूर मायूस हो गए होंगे पर ऐसा कुछ नहीं रजनीकांत अक्सर अपने रूटीन मेडिकल चेक अप के लिए अमेरिका जाते रहते हैं. 

बता दें साउथ सुपर स्टार रजनीकांत की दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं जिसमें फिल्म 'काला' और 'रोबोट 2.0' दोनों फिल्म अपनी रिलीज़ डेट को लेकर काफी मशक्कत कर चुकी हैं. जहाँ फिल्म  'रोबोट 2.0'  को इसी साल अप्रैल महा में रिलीज़ किया जाना था पर फिल्म पर वीएफएक्स पर काफी काम होना था. इसलिए फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया और अगले साल इसे रिलीज़ किया जायेगा तो वहीँ फिर फिल्म 'काला' को 27 अप्रैल की रिलीज़ किया जाना था पर इसी की भी रिलीज़ डेट आगे बड़ा दी गयी. अब फिल्म 'काला' 7 जून को रिलीज़ किया जायेगा. 

फिल्म 'काला' तेलुगु , तमिल और हिंदी में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में रजनीकांत एक  गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं . इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी और पंकज त्रिपाठी नज़र आएंगे.

सेक्सी भौजी बनकर मोनालिसा ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म का पोस्टर

मुंबई से आने के बाद चिंटू ने मचाया भोजपुरी सिनेमा में धमाल

फ़िल्म के प्रति फैंस की दीवानगी देखकर महेश बाबू ने किया सभी को थैंक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -