सुभास चंद्र बॉस के किरदार के लिए राजकुमार हुए आधे गंजे
सुभास चंद्र बॉस के किरदार के लिए राजकुमार हुए आधे गंजे
Share:

बॉलीवुड अभिनता राजकुमार राव को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है. वे फिल्मो में अपना बेहतरीन अभिनय तो करते है. लेकिन साथ ही में वे अपने लुक को लेकर भी एक्सपेरिमेंट करते रहते है. ऐसे में हाल ही में राजकुमार ने अपना एक नया लुक सबके सामने पेश किया है. इस लुक के लिए राजकुमार राव ने अपने आधे बालो ककी कुर्बानी तक दे दी. दरअसल राजकुमार राव इन दिनों फ्रीडम फाइटर सुभास चंद्र बॉस पर आधारित टीवी शो में काम कर रहे है.

इस फिल्म में वे सुभास चंद्र की भूमिका निभा रहे है. इस भूमिका में अपने आप को पूरी तरह ढालने के लिए राजकुमार राव ने अपने आधे बाल था हटवा लिया है. दरअसल रजकुमार राव को पहले विग लगाई गई. पर उन्हें ये अधूरा सा लगा.इसके बाद उन्होंने शो के निर्देशक हंसल मेहता को बता कर अपने आधे बाल तक हटवा लिए.

अब राजकुमार राव आधे गंजे हो गए है. राजकुमार का मानना था कि बॉस का किरदार के जिम्मेदारी वाला किरदार है. और इसके साथ वे कुछ भी गलत नहीं करना चाहते थे. आपको बता दे कि हाल ही में उन्होंने राब्ता फिल्म के लिए 324 साल के बुड्ढे आदमी का गेटअप भी किया था. फिल्म में उनका ये किरदार दर्शको को काफी पसंद आया. इस गेटअप में आने के लिए राजकुमार को 6 घंटे का समय लगता था. फिलहाल वे अपनी फिल्म बहन होगी तेरी के प्रमोशन में व्यस्त है.

शादी मे जरूर आना क्योकि राजकुमार राव की शादी मे हुआ 2 करोड़ का खर्चा

सुशांत का हॉट एक्ट्रेस के साथ राजमहल का फोटोशूट आया सामने

बर्थडे हंसल मेहता का लेकिन छा गए राजकुमार राव

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -