'न्यूटन' की सफलता में है माँ की दुआएं, राजकुमार राव
'न्यूटन' की सफलता में है माँ की दुआएं, राजकुमार राव
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बल पर आज जो मुकाम अभिनेता राजकुमार राव ने हासिल किया है वह काफी प्रेरणादायक है. अभिनेता राजकुमार राव बॉलीवुड की बहुत सी सफलमत फिल्मो में अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. चाहे वह 'राब्ता' हो या फिर 'बरेली की बर्फी' हर फिल्म में राजकुमार राव ने अपना उम्दा अभिनय किया है. अभी हाल ही में राजकुमार राव के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'न्यूटन' रिलीज हुई है. इस फिल्म के सभी बॉलीवुड कलाकार मुरीद हो गए है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता राजकुमार राव अपने शानदार अभिनय की बदौलत इंडस्‍ट्री में एक अलग पहचान बनाते जा रहे हैं. फिल्म के लिए मिलने वाली वाहवाही और ऑस्कर में एंट्री को लेकर राजकुमार का कहना है कि यह सब उनकी मां की दुआओं के कारण है.

राजकुमार ने कहा, “न्यूटन के साथ जो कुछ भी अच्छा हो रहा है, वह मेरी मां के आशीर्वादों के कारण है. मैं वास्तव में इस पर विश्वास करता हूं.” अपने किरदारों के प्रति उनकी डेडीकेशन को पूरी इंडस्‍ट्री जानती है. यही वजह है कि अमिताभ बच्‍चन से लेकर शाहरुख खान तक बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म 'न्‍यूटन' के लिए भी राजकुमार राव को खूब तारीफें मिल रही है. खुद अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की है. अपनी इस फिल्म के लिए राजकुमार ने काफी कड़ी मेहनत भी की है. आपको बता दे की जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो उस दौरान उनकी माँ की तबियत खराब चल रही थी और फिर बाद में उनका निधन हो गया था.

उस समय राजकुमार राव छत्‍तीसगढ़ के घने जंगलों में फिल्‍म की शूटिंग में व्यस्त थे. जैसे ही उन्हें अपनी माँ के निधन की खबर लगी वह तुरंत ही वहां से घर को निकल गए ऐसे में फिल्म की यूनिट ने सोचा की शायद इस फिल्म की शूटिंग को ऐसे खतरनाक घने जंगल में कुछ दिनों के लिए टालना होगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ राजकुमार राव अपनी माँ अंतिम संस्कार करके अगले ही दिन पुन: सेट पर आ गए यह देखकर हर कोई हैरान व परेशान था. अभिनेता राजकुमार राव अपनी माँ को बहुत प्यार करते थे वे अपनी मां के बेहद करीब थे, ऐसे में सेट पर हर कोई यह मानकर चल रहा था कि अब राजकुमार राव कुछ दिन बाद शूटिंग पर लौटेंगे. परन्तु ऐसा नहीं हुआ. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देखिये, आमिर-रणवीर की खूबसूरत Selfie

बेबी डॉल भूमि की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आयी इस लुक में, देखिये कुछ और फोटोज

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

संजय दत्त की पार्टी लिस्ट में सलमान का दूर-दूर तक नाम नहीं

किम कर्दाशिया जैसी दिखने वाली लड़की को डेट कर रहे है Tyga

इंस्टाग्राम पर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं बॉलीवुड की ये अदाकारा, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -