पोर्न फ़िल्में कर चुकी एक्ट्रेस से रहा था रजनीकांत का अफेयर, सिगरेट से जलाते थे बॉडी!
पोर्न फ़िल्में कर चुकी एक्ट्रेस से रहा था रजनीकांत का अफेयर, सिगरेट से जलाते थे बॉडी!
Share:

दुनियाभर में अपनी पहचान एक मेगा स्टार के रूप में बना चुके रजनीकांत 12 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं. ऐसे में उहे साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी बहुत ऊँचा दर्जा दिया गया है और वह बॉलीवुड में भी खूब नाम कमा चुके हैं. 'थलाइवा' के नाम से पहचाने जाने वाले रजनीकांत को फैमिली वैल्यू वाले इंसान के रूप में भी पहचाना जाता है. आपको बता दें कि रजनीकांत को साउथ इंडिया में लोग भगवान की तरह पूजते हैं और आज हम आपको रजनीकांत से जुड़े एक ऐसे सच के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, दरअसल रजनीकांत का साउथ की सेंशेन रहीं एक्ट्रेस सिल्क स्मि‍ता के साथ उनका अफेयर रह चुका है.

जी हाँ, वैसे तो यह बात बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन ऐसा कहा जाता है कि दोनों का अफेयर काफी लम्बे समय तक रहा था. दरअसल 80 के दशक में कमल हसन के साथ फिल्म में काम करने के बाद रातों रात स्टार बनीं सिल्क को बोल्ड और सेक्सी इमेज के लिए जाना जाता था और कहा जाता है सिल्क ने कई बी ग्रेड मूवीज या फिर मानें तो सॉफ्ट पोर्न फिल्में की है. वहीं उस दौर में रजनीकांत और कमल हासन जैसे स्टार भी सिल्क की पॉपुलरिटी को देख नहीं पा रहे थे.

बताया जाता है कि रजनीकांत और सिल्क ने कई फिल्मों में साथ काम किया जिसमें 1983 में आई फिल्म जीत हमारी हुई, 1983 में ही आई फिल्म थंगा मगन, पायम पुली और सिवाप्पु सूर्या फेमस हैं. कहते हैं एक फैमिलीमेन होने के बावजूद भी रजनीकांत, सिल्क की तरफ झुकने लगे थे और उसके बाद दोनों का अफेयर हो गया. अफेयर के दौरान रजनीकांत ने सिगरेट से सिल्क की बॉडी पर दाग भी बनाए थे जो एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ था लेकिन इन खबरों के पीछे कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले. आपको बता दें कि सिल्क स्मिता ने साल 1996 में खुदकुशी कर ली थी. आपको बता दें कि 2011 में आई फिल्म 'डर्टी पिक्चर' सिल्क स्मि‍ता की जिंदगी पर ही बनाई गई थी.

सारा की पहली ही फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं पहुंचे उनके मम्मी-पापा

रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी प्यार पर भरोसा करती हैं कटरीना, शादी पर दिया ऐसा जवाब

फोटोग्राफर्स के साथ डेट पर गईं सारा अली खान, वजह हैरान कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -