रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने इस्तीफा दिया
रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने इस्तीफा दिया
Share:

नई दिल्ली : बार - बार हो रही रेल दुर्घटनाओं को संभवतः अपनी नैतिक जिम्मेदारी मानते हुए रेलवे बोर्ड के चेयरमैन एके मित्तल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल बार-बार हो रहे हादसों के कारण भारतीय रेल विभाग निशाने पर था, मित्तल के इस इस्तीफे को इसी नजरिये से देखा जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को मुजफ्फरनगर के खतौली में हुए रेल हादसे की स्याही अभी सूख भी नहीं पाई थी कि यूपी में एक और रेल हादसा हो गया .आजमगढ़ से दिल्ली आ रही 12225 (अप) कैफियत एक्सप्रेस मानव रहित फाटक पर देर रात ट्रेन एक डंपर से टकरा गई. 10 डिब्बे पटरी से उतर गए. घटना में 21 लोगों के घायल होनेका मामला सामने आया है. दो घायलों की हालत गंभीर है.

बता दें कि इस दुर्घटना में घायल 14 लोगों को औरैया सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है. सूचना मिलते ही दिल्ली से मेडिकल रिलीफ ट्रेन भी मौके पहुंची है . कानपुर के आईजी ने कहा रेल पटरी पर डम्पर होने की जाँच की जाएगी. स्मरण रहे कि इसके पूर्व रेल विभाग की लापरवाही से शनिवार को मुजफ्फरनगर के खतौली में भीषण रेल हादसा हुआ था.  जिसमे 23 लोगों की मौत हो गई थी और सौ से ज्यादा यात्री घायल हुए थे .

यह भी देखें

मानव रहित फाटक पर डम्पर से टकराई ट्रेन, 10 डिब्बे पटरी से उतरे

रेल हादसे पर लालू ने मांगा रेल मंत्री का इस्तीफा, राहुल गांधी ने भी किया ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -