मंत्री प्रधान के भाई की गैस एजेंसी पर छापा पड़ा
मंत्री प्रधान के भाई की गैस एजेंसी पर छापा पड़ा
Share:

भुवनेश्वर : केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान के भाई द्वारा संचालित गैस एजेंसी पर छापा मारने की कार्रवाई का मामला सामने आया है। बताया गया है कि ओडिशा के निगरानी विभाग ने छापामार कार्रवाई की है। इधर इस मामले को बाजेपी ने राज्य की बीजू जनता दल सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

बताया गया है कि निगरानी विभाग को इस बात की शिकायत मिली थी कि प्रधान के भाई सौमेन्द्र की गैस एजेंसी पर ब्लैक मार्केटिंग का धंधा किया जा रहा है। इसके बाद विभागीय अधिकारियों ने नागरिक आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर छापा मारा। हालांकि अधिकारियों द्वारा राज्य के अन्य कई पेट्रोल पम्पों पर भी मिलावट होने की शिकायत मिलने के बाद छापमार कार्रवाई को अंजाम दिया था।

सौमेन्द्र, धर्मेन्द्र प्रधान के बड़े भाई है और वे बीते कई समय से गैस एजेंसी को संचालित कर रहे है। इधर प्रधान के भाई की एजेंसी पर छापा मारने के बाद राजनीति गहरा गई है और आरोप लगाया जा रहा है कि सत्ताधारी दल द्वारा राजनीतिक साजिश के चलते कार्रवाई कर रही है। हालांकि अभी इस मामले में केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। 

सिवान जेल की पोल खुली, शहाबुद्दीन के नए लुक की फोटो हुई VIRAL

GOOD NEWS : पेट्रोल पम्प संचालको ने वापस लिया कार्ड से पेमेंट न लेने का फैसला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -