राहुल ने कहा जहां जाते हैं प्रधानमंत्री वहां बनाते हैं रिश्ता
राहुल ने कहा जहां जाते हैं प्रधानमंत्री वहां बनाते हैं रिश्ता
Share:

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा के प्रचार में पीएम मोदी ने फिल्में दिखाई वे जहां भी जाते हैं रिश्ते बनाते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस से रिश्ता बना रहे थे। रिश्ता निभाने से बनता है वह बोलने से नहीं बनता है।मगर दिलवाले दुल्हनियां ले जाऐंगे जैसी फिल्म बनाने जा रहे थे और सामने शोले फिल्म के विलेन गब्बर की तरह हालात बन गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की कि यूपी में भाजपा की सरकार बनाऐं उन्होंने सरकार बनने पर किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही लेकिन क्या उन्होंने अब तक किसानों का कर्जा माफ किया।

वे चाहें तो कुछ समय में ही किसानों का कर्जा माफ कर सकते हैं। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर इस बात की चर्चा रही कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तरप्रदेश में वर्ग विशेष के बाहुल्य वाले क्षेत्र में श्री राम के जयघोष का उपयोग कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनाव प्रचार में राम नाम का उद्घोष किया।

जिसकी जमकर चर्चा रही। भाजपा का प्रचार करते समय उन्होंने जय जय श्री राम का जयघोष किया और वर्ग विशेष को लुभाया हालांकि इसकी राजनीतिक गलियारों में चर्चा रही लेकिन भाजपा समर्थक नेताओं का मानना था कि श्री राम के जयघोष के साथ इस बार राज्य में भाजपा सरकार बनेगी। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई स्थानों पर प्रचार के दौरान भारत माता की जय के नारे भी लगाए।

बनारस में नहीं होगा राहुल और अखिलेश का रोड़ शो

OMG : जब भरी सभा में राज बब्बर ने किया ऐसा इशारा, महि‍लाएं रह गई दंग

कैलाश गुंडों के सरताज : अरुण यादव

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -