अराजकता को लेकर राहुल गांधी ने कहा, क्या पीएम मोदी देंगे जवाब ?
अराजकता को लेकर राहुल गांधी ने कहा, क्या पीएम मोदी देंगे जवाब ?
Share:

नई दिल्ली: हाल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश में फेल रही अराजकता को लेकर निशाना साधा है. जिसमे उन्होंने बीजेपी शासित राज्यों में कानून व्यवस्था पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा. राहुल गांधी द्वारा ट्विटर पर किये गए इस सवाल में उन्होंने कहा है कि  'राजस्थान से लेकर यूपी, हरियाणा और अब झारखंड जैसे बीजेपी शासित राज्यों में अराजकता की स्थिति है. क्या प्रधानमंत्री इसको लेकर जवाब देंगे?

बता दे कि हाल में देश में कई राज्यों में तरह तरह की हिंसक घटनाये सामने आयी है जिसमे यूपी में नई सरकार बनने के बाद सहारनपुर में हालात बिगड़ते हे नजर आ रहे है.  राजस्थान में भी गौरक्षकों पर एक कथित गौतस्कर को पीट-पीटकर मार देने का आरोप लगा था. इसके अलावा झारखण्ड में भी हिंसा के कुछ मामले सामने आये है जिसमे अपहरण के आरोप में कुछ लोगों की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद अब बीजेपी शासित राज्यों पर राहुल गांधी ने निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने ट्विटर पर अराजकता को लेकर सवाल पूछने के साथ झारखंड की वो खबर भी शेयर की है जिसके मुताबिक एक युवक अपनी जान बचाने के लिए भीड़ से गुहार लगा रहा है. इससे पहले उन्होंने मोदी सरकार के 3 साल पुरे हो जाने पर भी निशाना साधा था.

कांग्रेस ने जारी किया केंद्र सरकार की असफलताओं को लेकर वीडियो

गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका दे सकते है शंकर सिंह बाघेला

केजरीवाल पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा- सच्चाई सामने आ ही जाती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -