बहराइच में राहुल मोदी पर बरसे, लगाया नफरत फैलाने का आरोप
बहराइच में राहुल मोदी पर बरसे, लगाया नफरत फैलाने का आरोप
Share:

बहराइच : यूपी चुनाव के 5वें चरण के लिए इन दिनों चुनाव प्रचार चरम पर पहुँच गया है. इसी कड़ी में बहराइच के महसी में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी पर जमकर बरसे और अपनी भड़ास निकाली.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि जैसे ही हम लोगों का गठबंधन हुआ है तबसे नरेंद्र मोदी का चेहरा बदल गया है, उन्होंने नफरत फैलाने का काम शुरु किया है लेकिन अब उनको इसका फायदा नहीं मिलने वाला है.गठबंधन पर जोड़ी की मिसाल देते हुए कहा कि मोदी ने तो दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे पिक्चर बनाई लेकिन चली तो सिर्फ शोले.

पीएम मोदी के मैक इन इंडिया का उपहास उड़ाते हुए राहुल ने कहा कि मोदी जी कहते हैं मैक इन इंडिया लेकिन आपको क्या लगता है जब आप बाजार जाते हैं तो आपको हर सामान मेड इन चाइना का मिलता है.मोदी जी कहते हैं कि हम इंडिया में बनाते हैं मोदी एक के बाद एक झूठ बोलने का काम करते हैं.

पीएम की खिल्ली उड़ाते हुए राहुल गाँधी ने मोदी को बब्बर शेर की उपाधि देते हुए कहा कि मेक इन इंडिया के शेर में चूहे जैसे भी आवाज नहीं है. मोदी जी हर जगह रिश्ता बनाने लग जाते है, लेकिन रिश्ते बनाने नहीं निभाने से बनता है.

यह भी पढ़ें

अभी परिपक्व नहीं हुए राहुल गांधी

राहुल गांधी ने उतारी PM मोदी की नकल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -