सुशांत-कृति का ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड’ ने मचाया तहलका...
Share:

बॉलीवुड के धोनी जी हाँ बात कर रहे है अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में जो के अपनी आगामी फिल्म 'राब्ता' के चलते सुर्खियों में चल रहे है. बता दे कि, बॉलीवुड के धोनी के नाम से चर्चित सुशांत सिंह राजपूत जो के अपनी आने वाली फिल्म 'राब्ता' में हमे कृति सेनन के संग में नजर आने वाले है. आपको बता दे की इस फिल्म में सुशांत सिंह और कृति सेनन पहली बार साथ काम कर रहे है.

इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. तथा अब तो इस फिल्म का एक गीत ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड’ भी रिलीज हो गया है. तथा इस सॉन्ग के बारे में आपको एक और बात बता दे की फिल्म के इस सॉन्ग ने आते से ही अपना जलवा भी दिखा दिया है. बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘राबता‘ के नए गीत ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड’ को यूट्यूब पर एक करोड़ लोग देख चुके हैं.

सुशांत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर खुद यह जानकारी अपने प्रशंसकों को दी. उन्होंने लिखा, ‘‘बहुत-बहुत शुक्रिया दोस्तों..मैं तेरा बॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड, ओ मैंनू केंदी…’’ फिल्म का यह गीत 22 मई की शाम को लॉन्च किया गया था. बता दे की सुशांत व कृति की यह फिल्म नौ जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.  

अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, नाराज सोनू निगम ने डीलिट किया अपना अकाउंट

राब्ता फिल्म में है इस तरह से कृति और सुशांत के इंटिमेंट सीन की भरमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -