जलीकट्टू को लेकर उग्र प्रदर्शन, थाने में लगाई आग डेढ़ सौ लोग हिरासत में
जलीकट्टू को लेकर उग्र प्रदर्शन, थाने में लगाई आग डेढ़ सौ लोग हिरासत में
Share:

चेन्नई। जलीकट्टू को लेकर राज्य में हर कहीं प्रदर्शन किया जा रहा है। लोग जलीकट्टू को प्रतिबंधित करने के विरोध मेें नज़र आ रहे हैं। ऐसे में चेन्नई के मरीना बीच पर बड़े पैमाने पर प्रदर्शनकारी उग्र हो गए और यहां के समीप के थाने को लोगों ने आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्रदर्शन रोकने के लिए करीब डेढ़ सौ प्रदर्शनकारियों को पकड़ लिया। लोगों ने प्रदर्शनकारियों को हटाए जाने पर आत्महत्या करने की धमकी तक दे दी है।

दरअसल यहां पर प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन उग्र हो गया। ऐसे में प्रदर्शनकारियों को हटा दिया गया। जब प्रदर्शनकारियों ने विरोध किया तो पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। इस दौरान आईस हाउस पुलिस थाने में आगजनी की घटना हो गई। प्रदर्शनकारियों ने घटनास्थल पर खड़े वाहनों को भी आग लगा दी। लोगों द्वारा पथराव किया गया और ऐसे में करीब 20 लोग घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार चेन्नई के मरीना बीच मेें लोगों ने जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध न लगाने की मांग की थी।

गौरतलब है कि लोगों द्वारा माग की गई कि प्रतिबंध केवल और केवल 6 माह के लिए न हटाया जाए। प्रदर्शनकारियों में बड़े पैमाने पर मछुआरे भी शामिल थे। यहां के हाईस हाउस थाना परिसर में आग लगाने से अफरा तफरी मच गई। आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड का सहारा लिया गया तो लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। हालात ये रही कि लगभग 5 हजार लोग सड़कों पर उतर आए। पुलिस द्वारा एक भाग को खाली करवा लिया गया है।

जल्लीकट्टु विवाद : पुलिस ने मरीना बीच से हटाए प्रदर्शनकारी, आज विधानसभा में आएगा बिल

जल्लीकट्टू मामले में धनुष ने पेटा से मिले पुरस्कार को बताया अपमान

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -