प्रमोशन के लिये गुरूवार को करें यह उपाय

Feb 17 2017 03:59 PM
प्रमोशन के लिये गुरूवार को करें यह उपाय

चाहे सरकारी नौकरी हो या फिर चाहे प्रायवेट कंपनी मंें ही नौकरी क्यों न हो, हर नौकरी करने वाले की चाहत यही रहती है कि उसका जल्दी से जल्दी प्रमोशन हो। यदि संभावना के बाद भी प्रमोशन नहीं हो रहा हो तो गुरूवार के दिन एक उपाय करना चाहिये।

ईश्वर ने चाहा तो आपका प्रमोशन निश्चित ही हो जायेगा और आपके वेतन में भी अच्छी खासी बढ़ोतरी होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। बस आवश्यकता इस बात की है कि आपको यह उपाय पूरी आस्था और विश्वास के साथ करना होगा तो ही सफलता मिल सकती है।

गुरूवार के किसी भी मंदिर में जाकर पीली वस्तुओं का दान कर प्रमोशन के लिये प्रार्थना की जाये। पीली वस्तुओं में चने की दाल, पीले कपड़े, पुखराज नग, पीले फल और पीले फूल इत्यादि दान देना चाहिये। इसके अलावा प्रति दिन सुबह नंगे पैर घास पर चलने से भी प्रमोशन की संभावना बन सकती है। दरअसल यह टोटका है, इसलिये इसे विश्वास के साथ किया जाना चाहिये। एक बात जरूर ध्यान रखे कि इस टोटके के बारे में किसी को कभी कुछ न बतायें।

पदोन्नति में आरक्षण : सुप्रीम कोर्ट में हारी राज्य सरकार

जानिए, अपनी ही फिल्म के प्रमोशन से क्यों दूर है सुनील ग्रोवर

 

 

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

loading...