PKL-5 : जयपुर पिंक पेंथर की दूसरी जीत,तो यूपी की अपने घर में दूसरी हार
PKL-5 : जयपुर पिंक पेंथर की दूसरी जीत,तो यूपी की अपने घर में दूसरी हार
Share:

नई दिल्ली -प्रो कबड्डी लीग के इंटर जोनल चैलेंज वीक के आखिरी मैच में जोन बी की घरेलू टीम यूपी योद्धा का सामना जोन ए की जयपुर पिंक पैंथर्स से बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में कल रात को हुआ. प्रो कबड्डी के सीजन पांच के 39 वें मैच में जयपुर पिंक पेंथर्स ने यूपी योद्धाओ को 24-22 से मात देते हुए रोमांचक जीत दर्ज की ,इस जीत से जयपुर पिंक पैंथर्स को 5 अंक मिले और वो अब जोन ए में चौथे स्थान पर पहुंच गया है.

टॉस यूपी ने जीता और कोर्ट चूस किया,प हली रेड जयपुर की रही. दोनों टीमें मैच के शुरुआती मिनटों से ही एक-एक अंक के लिए लड़ती रही .जिसका दर्शको ने खूब लुफ्त उठाया .मंजीत चिल्लर के बिना खेल रही जयपुर की टीम में रेडर की जिम्मेदारी जसवीर सिंह और तुसार पाटिल ने निभाई ,जसवीर ने मैच में सुपर 10 किया. यूपी ने अच्छा डिफेन्स दिखाया,हाफ टीमें तक यूपी एक अंक से आगे था ,लेकिन दूसरे हाफ के आखिरी मिनटों में जयपुर ने जोरदार खेल दिखाया और यूपी को ऑल आउट दे दिया ,लेकिन यूपी कहा हार मानने बाला कहा था उसने संघर्ष जारी रखा.लेकिन जीत नहीं सका.और जयपुर ने यूपी को 24-22 से हरा दिया.

जयपुर की तरफ से सबसे ज्यादा 5-5 अंक तुषार पाटिल और नितिन रावल ने हासिल किये.यूपी योद्धा के लिए नितिन तोमर ने सबसे ज्यादा 5 अंक हासिल किये। जीत से जयपुर पिंक पैंथर्स को 5 अंक मिले और वो अब जोन ए में चौथे स्थान पर हैं. जोन बी में यूपी योद्धा इस मैच से मिले एक की बदौलत दूसरे स्थान पर बरकरार है.

सृजन घोटाले के आरोपी महेश मंडल की मौत, खुल सकते थे कई राज

क्या आप जानते है Whisper App के बारे में ?

एंड्राइड मार्केट में आयी एक नई एप्प

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास नजर आया संदिग्ध ड्रोन

भारत ने दांबुला वनडे में श्रीलंका को धो डाला...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -