दिल्ली को हराकर लगातार दूसरी बार जीती पुनेरी पल्टन
दिल्ली को हराकर लगातार दूसरी बार जीती पुनेरी पल्टन
Share:

नई दिल्ली : प्रो कबड्डी सीजन पांच के मुकबले दिन ब दिन रोमांचक होते जा रहे है. कल शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली आमने सामने थी. यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा जिसमे पुनेरी पल्टन ने दिल्ली को 26 - 21 से हरा दिया. इसके साथ ही पल्टन ने प्रो कबड्डी में लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

ये मुकाबला मानकपुर इंडोर स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में दिल्ली के कप्तान मेराज शेख का प्रदर्शन निराशाजनक रहा और यही वजह हार का कारण बनी. मेराज इस मैच में एक भी अंक नहीं ले पाए. आनंद पाटिल ने सर्वाधिक आठ अंक लिए. वही विजेता टीम पल्टन के लिए राजेश मोंडल ने 8 अंक लिए तो दीपक हुड्डा ने 7 अंक हासिल किए.

दिल्ली ने इस मैच में कई बार वापसी करने की कोशिश की लेकिन खिलाड़ियों के निराशाजनक प्रदर्शन ने उसे हार की राह पर खड़ा कर दिया. पल्टन शुरुआत से ही हावी रही और 3-0 की बढ़त लेकर आगे निकल गई, लेकिन दिल्ली ने जबरजस्त वापिसी की और स्कोर 3-4 कर दिया. दिल्ली को वापसी करता देख पल्टन आक्रामक हो गई और स्कोर को फिर से 6-3 कर दिया. दिल्ली हाफ टाइम तक अंतर को कम नहीं कर पाई. इस तरह से आखिरी में पल्टन ने 26 -21 से मुकाबला अपने नाम कर लिया.

पॉइंट टेबल में जानिए कौनसी टीम है टॉप पर

अपने ही घर में लगातार पांच हार के बाद टायटन्स के कप्तान राहुल चौधरी का बयान

पटना के सामने फ्लॉप हुई तेलुगु टायटन्स,लगातार पांचवी हार

प्रो कबड्डी लीग-5 : गुजरात फॉर्चुनजॉइंट्स के डिफेंडर फ़जल अत्राचली ने किया 100 का आंकड़ा पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -