PKL- 5 जयपुर पिंक पेंथर्स की पहली जीत, पुणेरी पल्टन को मिली हार
PKL- 5 जयपुर पिंक पेंथर्स की पहली जीत, पुणेरी पल्टन को मिली हार
Share:

प्रो कबड्डी लीग पांच के लीग मुकाबले फ़िलहाल नागपुर में चल रहे हैं. गुरुवार को जयपुर पिंक पैंथर्स और पुणेरी पल्टन के बीच मुकाबला हुआ जिसमें जयपुर ने 30-28 से जीत दर्ज की.

टॉस जयपुर ने जीता और कोर्ट चुना. पुनेरी पलटन की तरफ से पहले रेड रोहित चौधरी ने डाली तो जयपुर की ओर से तुषार पाटील ने. तुषार ने बोनस लेकर  स्कोर 1-0 कर दिया. मैच के 8वे मिनिट में स्कोर 5-3 था. जयपुर ने वापसी का बिगुल बजाया और स्कोर को जयपुर ने 6-6 कर दिया. मैच के 14 वे मिनिट में पटना ने स्कोर 9-6 कर दिया. तभी मंजीत ने स्कोर को 9-9 से एक बार फिर से बराबर कर दिया .

जसवीर के 2 अंक रेडिंग में बने जिससे जयपुर 4 अंक 13-9 से आगे हो गया .पहले हाफ टाइम तक स्कोर 14-11 रहा जिसमे जयपुर 3 अंको से आगे थे. पुणेरी के कोर्ट में इस समय 1 ही खिलाड़ी बचा हुआ था . दूसरे हाफ की शुरुआत में ही पुणेरी पलटन को ऑल आउट दे दिया और स्कोर को 18 के पार कर दिया.

दूसरे हाफ के 7 वे मिनिट के खेल तक जयपुर ने 22-14 का स्कोर कर दिया. मैच के दूसरे हाफ के 11वे मिनिट में संदीप ने सुपर रेड डाली और पुणेरी पल्टन का स्कोर 18-23 कर दिया. मैच कांटे की टक्कर का चलता रहा और अंत मे यह मैच जयपुर 30-28 के मुकाबले 2 अंको से जीत गया.

 

जानिए क्या है आलू के ब्यूटी फायदे

नस्लवाद पर बोला यह भारतीय ओपनर बल्लेबाज

क्या विश्व बैडमिंटन में भारत को पहला स्वर्ण मिल पायेगा

पठान पर रिसर्च में पता चला कि आखिर क्यों ख़त्म हुआ क्रिकेट करियर

जोंटी रोड्स ने किस भारतीय को बताया No1 फील्डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -