पहले जमीन पर बैठाया फिर लेटाया और फिर...
पहले जमीन पर बैठाया फिर लेटाया और फिर...
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार और सिनेमा की लोकप्रियता देश और दुनिया में तेजी से बढ़ रही है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने यूट्यूब पर तेजी से लोकप्रिय होते हैं और उनका क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है.   वीडियो वायरल होने केसाथ ही मोनालिसा, आम्रपाली, निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल जैसे स्टार्स के नाम चर्चा में आ जाते हैं. 

भोजपुरी वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि हर दिन भोजपुरी सिनेमा का कोई ना कोई वीडियो सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचता ही है. वाहन अब इन यूट्यूब पर खेसारीलाल का एक वीडियो काफी धूम मचा रहा है. आपको बता दें कि खेसारी लाल का एक गाना बोरोप्लस इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है.

इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में आवाज खेसारी और प्रियंका सिंह ने मिलकर दी है. ख़ास बात यह है कि हमेशा की तरह इसे भी भोजपुरी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल के बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें अपने फैंस को अपने पास रखने का टैलेंट बेहतर तरीके से आता है. वहीं प्रियंका सिंह भी अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज कर रही है. बता दें कि  गाने में खेसारी लाल रूठी प्रियंका को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. 

VIDEO : बाबा रामदेव की लंगोट के साथ इन भोजपुरी कलाकारों ने किया ऐसा काम कि...

इस सेक्सी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कही दिल की बात, वीडियो देख हो जाएंगे आप मदहोश

'मैंने उनको सजन चुन लिया' में पवन और काजल का दिलकश अंदाज वायरल

भोजपुरी सिनेमा में शुरू हुई 'पुलिसगिरी', भोजपुरिया सुल्तान बनेंगे धाकड़ एस पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -