प्रियंका का तिरंगा लहराना भी लोगो को रास ना आया
प्रियंका का तिरंगा लहराना भी लोगो को रास ना आया
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के पूर्व में अपनी नन्ही भांजी के चलते सुर्खियों में बन आई थी. जी हां देखा जाए तो वैसे भी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के आजकल बॉलीवुड फिल्मो के साथ ही साथ आजकल हॉलीवुड की फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रही है. लेकिन अबकी बार प्रियंका चोपड़ा फिर से सुर्खियों में बन आई है.

आपको बता दे की 15 अगस्त के मौके पर तमाम हस्तियों ने देशवासियों को शुभकामना संदेश दिए थे. 'देसी गर्ल' प्रिंयका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो क्लिप शेयर किया था जिसमें वह तिरंगे जैसे दुपट्टे को लहराते हुए दिख रही हैं. लेकिन अब अभिनेत्री के पहनावे को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

कई यूजर्स वीडियो पर कमेंट करते हुए प्रियंका को सुझाव दे रहे हैं कि उन्हें इस मौके पर ट्रेडिशनल ड्रेस पहनना चाहिए था.  बता दें कि इस वीडियो में प्रिंयका व्हाइट टॉप और जींस पहनी हुई हैं और गले में पहने तिरंगे जैसे दुपट्टे को लहराते हुए दिख रही हैं. ट्रोलर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....

इस अभिनेत्री ने सूरज पंचोली के साथ काम करने से किया इंकार

बरेली की बर्फी: छोटे शहर बरेली की इस बर्फी को खाना ना भूले!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -