प्रियंका पूल में डार्क ब्लू बिकिनी में रिलैक्स करती नजर आई...
प्रियंका पूल में डार्क ब्लू बिकिनी में रिलैक्स करती नजर आई...
Share:

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है 'बेवॉच' गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी रंगीनियत वाले फोटोज के कारण सुर्खियों में आ गई है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की यह देसी गर्ल जो के अब बॉलीवुड की ही फिल्मो को नहीं कर रही है बल्कि वह जल्द ही हमे हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में भी अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाते हुए नजर आने वाली है.

लेकिन जनाब अब एक बार फिर से बॉलीवुड की इस कमसिन हसीना की एक नई फोटो सामने आई हैं, जिसमें वो पूल में डार्क ब्लू बिकिनी में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. बता दे की अभिनेत्री ने अपनी इस फोटो को सोशलमीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कुछ दिनों पहले प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेवॉच' के प्रीमियर के लिए मियामी पहुंची थीं.

प्रियंका के इससे पहले भी हॉट एंड बोल्ड फोटोज सोशलमीडिया पर वायरल हो चुके है. जिसमे हमे प्रियंका चोपड़ा का चकाचक लुक नजर आ चूका है. अब हमे बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में यह भी सुनने में आया है की उन्हें भारतीय सिनेमा में अपने अभिन्न योगदान के लिए दादा साहब फाल्के एकेडमी पुरस्कार से भी समान्नित किया जायेगा.      

अक्षय-सायना के खिलाफ हुए नक्सली, दी धमकी

अक्षय के साथ फोटो अपलोड किया तो फैन ने उड़ाया मज़ाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -