पति पत्नी के रूप में विदेशी कानूनी मान्यता चाहते हैं प्रियंका और निक
पति पत्नी के रूप में विदेशी कानूनी मान्यता चाहते हैं प्रियंका और निक
Share:

इन दिनों तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की चर्चाएं काफी जोरों-शोरों से चल रही हैं. अब तो प्रियंका और निक ने भी अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. पिछले हफ्ते ही प्रियंका ने ब्राइडल शावर पार्टी सेलिब्रेट की. सूत्रों की माने तो दोनों अमेरिका में भी अपनी शादी की कानूनी मान्यता चाहते हैं. हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि इसके लिए प्रियंका और निक ने कानूनी तौर पर पति पत्नी के रूप में रजिस्ट्रेशन के लिए अर्जी दे दी है.

रिपोर्ट्स की माने तो कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स कोर्टहाउस के बाहर स्पॉट हुए थे. इसके बाद से ही ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों रजिस्ट्रेशन के लिए यहां आए और दोनों ने रजिस्ट्रेशन कराया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये कपल इसी साल 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी तो भारत में होगी लेकिन शादी करने के बाद दोनों अमेरिका में भी अपनी शादी कानूनी तौर पर वैध कराना चाहते हैं.

कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर सामने आई थी कि निक जोनस ने संगीत को खास बनाने के लिए स्पेशल प्लान बनाया है. वो अपने बैंड के साथ संगीत में एक खास परफॉरमेंस देने वाले हैं. हालाँकि अब तक उनकी शादी की कोई आधिकारित घोषणा नहीं हुई है.

विदेश से लौट प्रियंका ने परिवार संग यूँ मनाई दिवाली

बैचलर पार्टी कर अपनी बहन साथ घर को लौटी प्रियंका

प्रियंका ने अपनी गर्ल गैंग के साथ की पायजामा पार्टी, दिखा बेहद सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -