जल्द ही शाही परिवार के घर आने वाला है नन्हा मेहमान
जल्द ही शाही परिवार के घर आने वाला है नन्हा मेहमान
Share:

ब्रिटेन के रॉयल कपल प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल के बारे में छोटी से छोटी बात जानने के लिए उनके फैंस हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं. जब से इस कपल की शादी हुई है तब से ही ये लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सुनने में आई है. इस खुशखबरी को सुनते ही शायद प्रिंस हैरी और मेगन के फैंस ख़ुशी से झूम उठेंगे.

वो खुशखबरी ये है कि प्रिंस हैरी और मेगन जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. जी हाँ... इस बात की जानकारी केंसिंग्टन पैलेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'अगले साल बसंत में प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मार्केल अपने बच्चे को जन्म देंगी.' सोशल मीडिया पर इस रॉयल कपल की इस खुशखबरी के वायरल होते ही फैंस उन्हें बधाइयाँ देने लगे.

आपको बता दें सोमवार को ही प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल आस्ट्रेलिया के सिडनी पहुंचे. दरअसल ये कपल इन दिनों आस्ट्रेलिया, फिजी, टोंगा और न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं. उनकी शादी के बाद पहली बार ये कपल आधिकारिक तौर पर विदेश दौरे पर है. सूत्रों की माने तो मेगन और हैरी इनविक्टस खेलों के उद्घाटन और समापन समारोह में भी शिरकत करेंगे. ये समारोह 20 से 28 अक्टूबर को होंगे. आपको बता दें प्रिंस हैरी और मेगन ने करीब एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर ये कपल 19 मई को शादी के बंधन में बंध गए थे. खैर अब तो सभी को जल्द ही शाही परिवार के इस नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

हॉलीवुड अपडेट...  

हर बार प्राइवेट पार्ट्स दिखाने वाली ये मॉडल पहली बार इतनी सभ्य नजर आई

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने इतराई ये हसीना, साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

एक्स-गर्लफ्रेंड की ऐसी हालत देखकर बिलख-बिलखकर रो पड़ा ये मशहूर सिंगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -