महात्मा गांधी के आश्रम में सूत कातकर मीरा कुमार ने की अपने प्रचार अभियान की शुरूआत
महात्मा गांधी के आश्रम में सूत कातकर मीरा कुमार ने की अपने प्रचार अभियान की शुरूआत
Share:

अहमदाबाद। देश की राजनीति में जहां गुड्स एंड सर्विस टैक्स विधेयक लागू किए जाने के मामले में विवाद हो रहा है तो राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हलचल मची हुई है। कांग्रेस की प्रेसिडेंड इलेक्शन कैंडिडेट मीरा कुमार ने भी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। राष्ट्रपति चुनाव की प्रत्याशी मीरा कुमार ने अहमदाबाद स्थित महात्मा गांधी के आश्रम में श्रद्धांजलि अर्पित की और फिर अपने चुनाव प्रचार अभियान को प्रारंभ किया।

गौरतलब है कि अहमदाबाद स्थित साबरमती आश्रम में 100 वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। गुरूवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे। कांग्रेस की प्रेसिडेंट इलेक्शन कैंडिडेट मीरा कुमार ने गांधी के आश्रम का अवलोकन किया और यहां पर रखे चरखे पर सूत भी काता। मीरा कुमार दो दिन पूर्व यूपीए के प्रेसिडेंट इलेक्शन कैंडिडेट के तौर पर अपना नामांकन दाखिल कर चुकी हैं।

मीरा कुमार कांग्रेस के विधायकों और कांग्रेस पदाधिकारियों से मिलीं उन्होंने विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी के तौर पर 28 जून को नामांकन दाखिल किया। मीरा कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, सीताराम येचुरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार आदि मीरा कुमार द्वारा नामांकन पत्र दायर किए जाने के दौरान मौजूद थे।

अपने पक्ष में समर्थन प्राप्त करने के लिए रामनाथ कोविंद पहुंचे हरियाणा

लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने गठबंधन पर दिया यह बयान

राष्ट्रपति चुनाव : आज साबरमती आश्रम से प्रचार शुरू करेगी मीरा कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -