मीरा के समर्थन पर नितीश का करारा जवाब, क्या बिहार की बेटी को हारने के लिए खड़ा किया ?
मीरा के समर्थन पर नितीश का करारा जवाब, क्या बिहार की बेटी को हारने के लिए खड़ा किया ?
Share:

पटना: अब यह बात स्पष्ट हो गई है कि जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार राष्ट्रपति चुनाव में राजग को दिए अपने समर्थन से पीछे नहीं हटेंगे. लालू यादव के घर आयोजित इफ़्तार पार्टी में शामिल होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने  प्रेस से कहा कि वो राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार को समर्थन देने का अपना निर्णय नहीं बदलेंगे. यह  फ़ैसला सोच-विचार कर और विपक्षी पार्टियों से बात करने के बाद लिया गया है. 

गौरतलब है कि इस मौके पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मीरा कुमार के लिए उनके दिल में सम्मान की बात का जिक्र कर उन्होंने कहा कि 'इस मुद्दे पर किसने क्‍या कहा, इस पर मुझे प्रतिक्रिया नहीं देनी. हमें जो निर्णय लेना था हमने लिया. सब अपनी सोच के लिए स्‍वतंत्र हैं. स्मरण रहे कि नीतीश के सहयोगी लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि नीतीश ऐतिहासिक भूल कर रहे हैं और उन्‍हें अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए.

बता दें कि इफ्तार पार्टी के बाद नीतीश ने प्रेस से कहा कि यह राष्ट्रपति का चुनाव है. यह टकराव का मुद्दा नहीं बनना चाहिए. उनके अनुसार नतीजों को लेकर कोई शंका नहीं है. हमारे मन में 'बिहार की बेटी' मीरा कुमार के प्रति बहुत सम्मान है, लेकिन सवाल यह है कि क्या बिहार की बेटी को हारने के लिए चुना गया है? बिहार के सीएम ने कहा कि हमने सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद यह फैसला किया. जदयू ने हमेशा स्वतंत्र फैसले लिये हैं.  जब राजग में थी, तब भी. हमने उस समय यूपीए के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी का समर्थन किया था. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति की कुर्सी राजनीतिक लड़ाई के लिए नहीं है.

यह भी देखें

विपक्ष में पड़ी फूट, रामनाथ कोविंद का समर्थन करेगी नीतीश की पार्टी

किसानों को नहीं मिल रहा वाजिब दाम, नीतीश कुमार ने PM मोदी पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -