अम्मा के निधन पर पीएम के जाने से ना हो राजनीती- जावड़ेकर
अम्मा के निधन पर पीएम के जाने से ना हो राजनीती- जावड़ेकर
Share:

नई दिल्ली: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन से जहा पुरे देश में शोक का माहौल है, वही लाखो लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुँच रहे है. ऐसे में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अम्मा को श्रंद्धांजलि दी है. जयललिता के निधन पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि जयललिता एक ऐसी नेता थी जिसने लोगो के दिलो में घर बनाया हुआ था. वह एक राजनितिक लड़ाई लड़कर इस मुकाम पर पहुंची थी. जावड़ेकर ने कहा है कि आखरी विधानसभा चुनाव में तबीयत खराब होने के बावजूद उन्होंने रोज रैली की. साथ ही उन्होंने अपनी जिद से लड़कर जित हासिल की.

उन्होंने बताया कि उनके अपने स्तर पर राजनितिक पार्टियों से अच्छे सम्बन्ध थे. और वे एक अच्छी विचारधारा कि शख्शियत थी. अम्मा के अंतिम दर्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने को लेकर कोई सियासत न कि जाये. एक मुख्यमंत्री होने के नाते उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा.

वही कांग्रेस ने भी अम्मा के निधन पर शोक प्रकट किया है.  जिसमे कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने उन्हें एक राजनेता होने के साथ साथ फ़िल्मी जगत कि बहुत बड़ी हस्ती बताया है. जिसने हमेशा देश हित में योगदान दिया है. वही उनके निधन को देश के लिए एक क्षति बताया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए 'अम्मा' के...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -