बाहुबली 3 में काम नहीं करेंगे प्रभास
बाहुबली 3 में काम नहीं करेंगे प्रभास
Share:

साऊथ के जाने माने स्टार प्रभास अब दुनियाभर के चर्चित सितारों में शामिल हो चुके है. और हो भी क्यों न बाहुबली फिल्म में उनके अभिनय ने लोगो को उनका दीवाना बना दिया है और अब उनकी फिल्म बाहुबली 2 रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर भी 16 मार्च को रिलीज हो चूका है. जिसे दर्शको द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. और अब दर्शको को इंतजार है 28 अप्रैल का जब यह फिल्म रिलीज होगी.

लेकिन अब फिल्म से जुडी एक बहुत है बुरी खबर आयी है. खबर है कि फिल्म में लीड भूमिका निभा रहे प्रभास इस फिल्म के आने वाली कड़ी का हिस्सा नहीं होंगे. इस बात की जानकारी खुद प्रभास ने दी. प्रभास ने कहा कि उन्होंने बाहुबली फिल्म को अपने 4 साल दिए. यह मेरी लाइफ टाइम फिल्म है. और इस फिल्म के दौरान मेने किसी और फिल्म में काम करने के बारे में सोचा तक नहीं.

लेकिन मैं अब इस फिल्म के आने वाले भागो का हिस्सा नहीं रहूँगा. मैं अब कुछ और करना चाहता हूँ. कुछ नया करना चाहता हूँ. बाहुबली करते करते मैं अब ऊब चूका हूं. आपको बता दे कि एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म बाहुबली 2 में प्रभास के साथ में राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और सत्यराज नजर आएंगे.

करण जौहर व रामगोपाल वर्मा ने बाहुबली2 के निर्देशक एसएस राजमौली को पछाड़ा....

जब बाहुबली ने कटप्पा को कहा, 'तुम्हारे होते हुए, मुझे मारने वाला पैदा नहीं हुआ मामा'..देखे फोटोज

बाहुबली 2 के ट्रेलर में ये बाते है खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -