प्रभास ने कहा, 'बाहुबली-3' को मैं किसी भी शर्त पर नहीं करूंगा...
प्रभास ने कहा, 'बाहुबली-3' को मैं किसी भी शर्त पर नहीं करूंगा...
Share:

वैसे भी देखा जाए तो देशभर की ऑडियंस को बेसब्री से 'बाहुबली 2' (बाहुबली : द कन्क्लूजन) का इंतजार है. देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. फिल्म के पहले पोस्टर को भी काफी सराहा गया था. अब एक बार फिर से फिल्म के दूसरे व तीसरे पोस्टर ने आते से ही कहर बरपाना शुरू कर दिया है. फिल्म बाहुबली2 के इस दूसरे पोस्टर में हमे फिल्म के बलशाली अभिनेता भल्लाल यानि की राणा दग्गुबती का शानदार जानदार व वजनदार लुक देखने को मिल रहा है.

तथा देखा जाए तो ‘बाहुबली 2’ के रिलीज होने में अभी भी कुछ दिन का समय बाकी है. आपको बता दें कि बाहुबली के निमार्ण में करीब चार साल का समय लगा है और इस दौरान अभिनेता प्रभास ने किसी और प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया. प्रभास ने कहा राजामौली की फिल्म के लिए 4 के बजाए 7 साल भी काम करना पड़ता तो वो एक बार भी बिना सोचे इस बात के लिए हां बोल देते. फिल्म का अनुभव उनके लिए काफी कठिन रहा है. वैसे भी फिल्म  का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है.

साथ ही अभिनेता प्रभास ने यह भी कहा कि, बाहुबली जैसी फिल्में आपका बहुत सारा वक्त और टैलेंट मांगती है. और अब मैं अपने करियर में दोबारा ऐसी कोई फिल्म नहीं करना चाहूंगा. बाहुबली 3 के बारे में पूछने पर भी प्रभास का जवाब था कि बाहुबली जैसा मैं कुछ नहीं करना चाहूंगा. बहरहाल अभी तो बढ़े ही जोर शोर से इस फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है. ताकि फिल्म अपनी दोहरी सफलता को दोहरा सके.   

Photos : बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती का लेटेस्ट फोटोशूट

प्रभु संग तमन्ना की रासलीला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -