Hot पूनम ने फिर से तोड़ी शर्मोहया
Hot पूनम ने फिर से तोड़ी शर्मोहया
Share:

बॉलीवुड का बोल्ड बम बोले तो मॉडल पूनम पांडे जो के अपनी हॉट फोटोज शेयर करने के मामले हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है. तथा उन्हें इस मामले में उन्हें क्वीन भी कहा जाता है. बॉलीवुड में बोल्ड फिल्म नशा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पूनम पांडे ने बहुत ही कम समय में अपनी हॉट इमेज से कई फेन्स बना लिए.

वेलेंटाइन्स डे और होली के मौके पर टॉपलेस फोटो शेयर कर इस अभिनेत्री ने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी थी. तथा देखा जाए तो हमेशा ही अपनी बोल्ड अदाओं से सुर्खियों में छाई रहने वाली पूनम पांडे एक बार फिर कुछ धमाका करने वाली हैं. पूनम पांडे ने ऐसा अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए इस अभिनेत्री ने लिखा है कि क्या आप मुझे डांस करते हुए देखना चाहते हैं तो जुड़े रहिए मेरे साथ...

ये तस्वीर शेयर करते हुए पूनम पांडे ने लिखा है- जल्द ही नया म्यूजिक वीडियो आ रहा है जिसका टाइटल है- Peg to Peg. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले पूनम पांडे ने एक वीडियो रिलीज किया था जिसमें वो इंडोनेशियन मॉडलों के साथ नज़र आई थीं. अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर पूनम पांडे हमेशा फैंस से जुड़ी रहती हैं.
 

'नितारा' अक्षय का दिलकश 'सितारा'

'लिपस्टिक..' मेरे मन को भाई, एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -