वुमन होस्टल से अंडरगारमेंट्स चुराने वाला हिरासत में
वुमन होस्टल से अंडरगारमेंट्स चुराने वाला हिरासत में
Share:

बेंगलुरु. बेंगलुरु के महारानी कॉलेज में हैरतअंग्रेज अपराध करने वाला पकड़ा गया है. यह व्यक्ति महारानी कॉलेज के वुमैन हॉस्टल से अंडर गारमेंट्स चुराता था, बुधवार को 35 वर्षीय इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. हाई ग्राउंड पुलिस ने उसे धर-दबोचा. बता दे की इस व्यक्ति का सीसीटीवी फुटेज, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस मामले में तह तक जाने में पुलिस को 6 महीने लग गए है. जब यह मामला मीडिया ने उछाला तब जाकर महिलाओं और बच्चों के खिलाफ यौन हिंसा को रोकने के मामले पर नियुक्त विशेषज्ञ समिति कॉलेज के दौरे पर आई.

छात्राओं ने समिति को इस शख्स के बारे में बताया जो हॉस्टल कैंपस के अंदर घुसकर लड़कियों के अंडर गार्मेंट्स न सिर्फ चुराता था बल्कि उसे पहन कर भी घूमता था. हाई ग्राउंड पुलिस को जब पता लगा कि ये आदमी बंगलुरु टर्फ क्लब और कॉलेज हॉस्टल की दीवार पर चढ़ कर अंदर दाखिल हुआ करता था.सीसीटीवी की मदद लेके इस आदमी की तलाश की गई तो पता लगा कि ये व्यक्ति अबू तलीम है.

हिरासत में लेने के बाद तलाशी में उसके पास से महिलाओं के कपड़ों का एक पूरा बक्सा बरामद हुआ है. अबू तलीम बिहार के किशनगंज जिले का रहने वाला है. उसके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं जो बिहार में ही रहते हैं. कॉलेज की छात्राओ ने आरोपी के पकड़े जाने पर ख़ुशी जाहिर की है, दोषी जेल में है.

 ये भी पढ़े 

VIDEO : गर्ल्स होस्टल में घुसकर लड़कियों के अंडरगारमेंट्स पहनकर भाग जाता युवक

अनोखा फैसला, लड़के पहनेगे स्कर्ट और लड़कियां ट्रॉउज़र

बॉलीवुड के इन चेहरों को कर दिया गया फोटोशॉप, और बन गयी कुछ ऐसी Photos

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -